Best Bulk SMS & Whatsapp service in Bettiah : SMSmart infotech

अपने व्यापार को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए उसका डिजिटलीकरण करना अति आवश्यक है. Bulk SMS servise किसी भी व्यापार को लोगों तक पहुंचने में मदद करती है. वर्तमान में कोई भी व्यापार ऐसा नहीं है जो अपने कस्टमर से जुड़े रहने के लिए और उसे तक अपनी सूचना पहुंचाने के लिए बल्क एसएमएस सर्विस का इस्तेमाल न करता हो.
Top Best Bulk sms and Whatsapp message service in bettiah
व्यापार चाहे छोटे से छोटे स्तर का हो या फिर बड़ी किसी डिजिटल कंपनी या फिर बड़े औद्योगिक संस्थान का हो सभी जगह Bulk SMS, व्हाट्सएप एसएमएस, प्रमोशन & ट्रांजैक्शंस एसएमएस की आवश्यकता होती है.

इसीलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको बल्क एसएमएस सर्विस के बारे में बताएंगे और आपको अच्छी बल्क एसएमएस वॉइस एसएमएस सर्विस प्रोवाइड करने वाली कंपनी के बारे में भी बताएंगे.


Bulk SMS servise in Bettiah

बल्क एसएमएस सर्विस एक ऐसा सेवा है जो किसी भी व्यवसाय या संगठन को एक ही समय में बड़ी संख्या में लोगों को एसएमएस संदेश भेजने की अनुमति देता है। यह सेवा आमतौर पर प्रमोशनल, ट्रांजैक्शनल, और अलर्ट संदेशों के लिए उपयोग की जाती है।

यहां हम जिस कंपनी के द्वारा दी जाने वाली Bulk SMS servise के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कंपनी बिहार में सबसे टॉप लेवल के बल्क एसएमएस सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है.


SMSMart infotech

यह कंपनी बिहार खासतौर से बेतिया की सबसे ज्यादा अच्छी सुविधा प्रदान करने वाली Bulk SMS servise प्रोवाइडर कंपनी है. इस कंपनी की खासियत यह है कि यह आपको सबसे अच्छी सुविधा प्रदान करती है वह भी जायज और किफायती प्राइस में.

आमतौर पर बल्क एसएमएस सर्विस प्रोवाइडर जरूरत से ज्यादा चार्ज लेते हैं और सर्विस में कमी भी रहती है. परंतु एसएमएस मार्ट इन्फोटेक इन सभी में सबसे बेहतर है. अगर आप बेतिया में किसी व्यापार के मालिक हैं या फिर किसी अन्य संस्थान में आपको बल्क एसएमएस ओटीपी एसएमएस ट्रांजैक्शन एसएमएस और प्रमोशनल एसएमएस की जरूरत है, तो आप इस कंपनी से सेवाएं ले सकते हैं.


SMSmart Infotech से Bulk SMS कैसे लें?

 स्मार्ट इन्फोटेक से बल्क एसएमएस की सेवा लेना बहुत ही आसान है. इसका तरीका हम आपके यहां बताएंगे. आप अपने मोबाइल फोन से एक कॉल करके सारा सेटअप ले सकते हैं अपने बिजनेस से इंटीग्रेटेड कर सकते हैं.


सबसे पहले आपको एसएमएस मार्ट इन्फोटेक की आधिकारिक वेबसाइट https://smsmartinfotech.com/ पर जाना है


आधिकारिक वेबसाइट पर आप एसएमएस स्मार्ट इन्फोटेक द्वारा दी जाने वाली सारी सुविधाओं को देख सकते हैं


इस वेबसाइट पर आपको सपोर्ट का मोबाइल नंबर भी मिल जाएगा


इस मोबाइल नंबर पर आप कॉल कीजिए अपने एसएमएस की जरूरत के बारे में बताइए


आप चाहे तो उनके ऑफिस में जाकर बात कर सकते हैं


आपकी जरूरत के हिसाब से आपको फीस बता दी जाएगी और उसके बाद आपका सारा सेटअप कर दिया जाएगा


आपको सिर्फ एक कॉल करनी है और बाकी सारा काम एसएमएस स्मार्ट इन्फोटेक की टीम करके आपको देता है.


आधुनिक समय में बल्क एसएमएस सर्विस की जरूरत तो बहुत ज्यादा है परंतु लोग इसके उपयोग को जब तक जानेंगे नहीं तब तक इसका जरूरत भी नहीं समझ पाएंगे.

यहां हम हर एक व्यापार के कैटिगरी के हिसाब से आपको बल्क एसएमएस सेवा के लाभ बताने वाले हैं -


ज्वेलरी शॉप के लिए Bulk SMS servise

अगर आप ज्वेलरी शॉप के मालिक हैं और आपके कस्टमर को आप अपने साथ जोड़ कर रखना चाहते हैं, तो आप स्मार्ट इन्फोटेक कंपनी की बल्क एसएमएस सुविधा का लाभ ले सकते हैं.

इसके माध्यम से आप अपने कस्टमर को नई सेल्स और ऑफर के लिए मैसेज के माध्यम से एक क्लिक में खबर कर सकते हैं.

अगर आपकी दुकान पर कोई नया ऑफर आता है कोई ऐसी सस्ते प्राइस आते हैं या फिर कोई छूट का ऑफर आता है Bulk SMS servise आपके कस्टमर को आपके दुकान पर दोबारा जाकर के सामान खरीदने के लिए आकर्षित करेगी.

इसके साथ ही जब आप कस्टमर को सामान बेचते हैं तो उसकी ट्रांजैक्शन डिटेल आप उसके मोबाइल में मैसेज के माध्यम से पहुंचा सकते हैं. इससे आपकी शॉप की विश्वसनीय रहे की और लोगों का भरोसा बढ़ेगा.

त्योहार आदि के समय आप कई सारे लोगों के नंबर पर छूट के ऑफर के मैसेज भेज सकते हैं. जिसे आपको कई सारे कस्टमर मिलते हैं. आपकी बिक्री बढ़ जाती है और मुनाफा बढ़ जाता है.

Apps और Website के लिए OTP verification

अगर आप किसी मोबाइल एप्लीकेशन अथवा वेबसाइट और साइन अप और login और फॉरगेट पासवर्ड के समय ओटीपी वेरीफिकेशन की सुविधा रखना चाहते हैं. तो इसके लिए आप ओटीपी वेरीफिकेशन एसएमएस सेवा ले सकते हैं.


इसके माध्यम से आप अपने उपयोग करता हूं को मात्र मोबाइल नंबर और एक ओटीपी के माध्यम से अकाउंट login करने की सुविधा दे सकते हैं.


Scheme नोटिफिकेशन के लिए एसएमएस सेवा

अगर आप किसी सरकारी अथवा अन्य बड़े गैर सरकारी संस्थान में किसी ऐसी सेवा को चलते हैं जिससे कई लोग जुड़े हुए हैं. जिसके लाभार्थियों के वह मैसेज के माध्यम से सूचित करना आवश्यक होता है. ऐसे में आप Bulk sms सेवा खरीद सकते हैं. इसके माध्यम से आप एक साथ हजारों लोगों को मैसेज भेज सकेंगे.

अनगिनत सरकारी सुविधाओं में लाभार्थियों को मैसेज के माध्यम से सूचना दी जाती है, बल्क एसएमएस सेवा इस काम को आसान बनाती हैं.


एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन में एसएमएस सेवा

किसी भी शैक्षिक संस्थान में अनगिनत विद्यार्थी जुड़े होते हैं जिन्हें समय पर प्रैक्टिकल परीक्षा और अन्य विषयों की जानकारी देना जरूरी होता है. मैन्युअल सभी को कॉल कर पाना पॉसिबल नहीं होता. ऐसे मैं आप एक साथ अपने काम को आसान बनाने के लिए वॉइस एसएमएस सेवा या फिर टेक्स्ट एसएमएस बल्क एसएमएस सेवा ले सकते हैं.


बल्क एसएमएस और वॉइस एसएमएस सेवा के साथ आप एक साथ अपने सभी विद्यार्थी तथा टीचरों के पास नोटिस अथवा अन्य कोई इन्फॉर्मेशन भेज पाएंगे.


 निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको बिहार बेतिया की सबसे ज्यादा फेमस और विश्वसनीय बोल के समय सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के बारे में बताया है. अगर आप बिहार bettiah में बल्क एसएमएस, वॉइस एसएमएस, व्हाट्सएप एसएमएस, एसएमएस मार्केटिंग आदि सुविधाएं चाहते हैं. तो इस आर्टिकल में दी गई जानकारी आपके लिए उपयोगी सिद्ध होगी.

Previous Post Next Post